Monday 14 August 2017

SSVS Recruitment 2017, SSVS Sansthan Teacher MTS Vacancy 2018 Apply

SSVS Recruitment 2017, SSVS Sansthan Teacher MTS Vacancy 2018 Apply:-श्री स्वामी विवेकानंद शिक्षा संस्थान ने प्रतिभाशाली और इसके लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए विभिन्न शिक्षण और गैर-शिक्षण की नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी की है। अधिकारियों ने इस रिक्त पद को रिक्त किया है जिसमें शिक्षक, एमटीएस, लेखाकार, सहायक प्रबंधक, कार्यालय स्टाफ, कंप्यूटर ऑपरेटर, अधिकारी, टीम लीडर, प्रबंधक, सहायक और सहायक पद सहित 11 विभिन्न पदों में उपलब्ध विभिन्न पदों को भरने के लिए रिक्त पदों को भरना है। इच्छुक उम्मीदवारों को SSVS Sansthan Teacher MTS Vacancy 2017 आवेदन पत्र भरने और 13 सितंबर 2017 की अंतिम तिथि से पहले जमा करने की आवश्यकता है। आवेदन पत्र www.ssvssansthan.com पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। प्राधिकरण इन पदों के लिए 108085 उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है, जिन्होंने अपनी कार्यप्रणाली को ईमानदारी से और शांति से संभालने की क्षमता प्रदान की है। एसएसवीएस संस्थान की अपनी वेबसाइट www.ssvssansthan.com SSVS Recruitment 2017 Notification पर उपलब्ध अधिसूचना देखें।
अधिसूचना से, आप उपलब्ध रिक्त पदों की कुल संख्या, पोस्ट का नाम, और अन्य संबंधित विवरण के बारे में विवरण प्राप्त कर सकते हैं। आपको नियम और शर्तों और अधिसूचना में भी उल्लिखित निर्देशों को पढ़ना होगा। आपको इन निर्देशों का पालन करना चाहिए और SSVS Recruitment 2017 के लिए आवेदन करना चाहिए। अधिकारियों ने विभिन्न पदों के बीच इन 108085 रिक्तियों को विभाजित किया है जो आप नीचे की जांच कर सकते हैं।

कार्यालय कर्मचारी: 3,7100 डाक
तकनीकी सहायक: 19,100 पद
शिक्षक: 17400 डाक
एमटीएस: 15,280 डाक
कंप्यूटर ऑपरेटर: 7640 पद
लेखाकार: 3,820 डाक
टीम लीडर: 2,830 पद
मेडिकल सहायक: 2830 डाक
सहायक प्रबंधक: 764 डाक
फील्ड ऑफिसर: 715 पद
प्रबंधक: 606 डाक
उम्मीदवार को अपने पदों के साथ उपलब्ध रिक्त पदों की जांच करनी चाहिए और SSVS Sansthan Vacancy 2017 तदनुसार वे इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।


 SSVS Recruitment 2017, SSVS Sansthan Teacher MTS Vacancy 2018 Apply


संगठन का नाम श्री स्वामी विवेकानंद शिक्षण संस्थान
परीक्षा का नाम एसएसवीएसएस संस्थान लिखित परीक्षा
पोस्ट शिक्षक, एमटीएस, लेखाकार, सहायक प्रबंधक, कार्यालय कर्मचारी, कंप्यूटर ऑपरेटर, अधिकारी पदों का नाम
पोस्ट 108085 पोस्ट की संख्या
ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका
नौकरी की जगह उत्तर भारत
आवेदन फॉर्म जमा करने की तारीख 13 अगस्त 2017
आवेदन पत्र के लिए अंतिम तिथि 13 सितंबर 2017
परीक्षा तिथि जल्द ही अपडेट करें
श्रेणी भर्ती / अधिसूचना
आधिकारिक वेबसाइट www.ssvssansthan.com
SSVS Sansthan Jobs 2017 पात्रता मानदंड
यहां आप यहां सभी पात्रता मानदंडों की जांच कर सकते हैं और यह जांचने के लिए कि क्या उम्मीदवार इसके लिए योग्य है या नहीं, इन मानदंडों के साथ व्यक्ति के मानदंडों से मेल खाता है। निम्नलिखित पात्रता मानदंडों की जांच यहां करें।

योग्यता आवश्यक:

ऐसी SSVS Sansthan Teacher MTS Recruitment 2017 Eligibility Criteria की तलाश में उम्मीदवारों के पास डिप्लोमा प्रमाणपत्र, आईटीआई, ग्रेजुएट, स्नातकोत्तर, जीएनएम, एएनएम, बीएससी, और नर्सिंग योग्यता होनी चाहिए। नीचे अन्य योग्यता मानदंडों की जांच करें

आयु सीमा:

उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से 40 वर्ष की उम्र के बीच होनी चाहिए, जहां 18 वर्ष न्यूनतम आयु के मानदंड होंगे और 40 वर्ष आयु वर्ग के पात्र होंगे जो उम्मीदवार के लिए एक पात्र हो।

वेतनमान:

उम्मीदवार की वेतन संरचना उन पदों पर आधारित होगी, जिनके लिए उन्हें चुना गया है, आप उसी उपलब्ध ऑनलाइन के लिए पोस्ट-वार विवरण देख सकते हैं।

चयन प्रक्रिया:

लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार उम्मीदवारों का चयन SSVS Sansthan Recruitment 2017 Notification करने के लिए अधिकारियों द्वारा आयोजित चयन प्रक्रिया हैं।

SSVSS भर्ती 2017 के लिए आवेदन करने के लिए चरण
एसएसवीएसएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं ssvssansthan.com
वेबसाइट के होम पेज पर आवेदन प्रपत्र लिंक देखें
उम्मीदवार को सीधे वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और फॉर्म में उल्लेखित विवरण भरना होगा।
आवेदन पत्र के साथ-साथ, पासपोर्ट आकार की तस्वीर की स्कैन की गई प्रतिलिपि पेस्ट करें और अपने डाक पते पर पूरा आवेदन फॉर्म भेजें।
सुनिश्चित करें कि उम्मीदवार को अपने डाक पते पर अंतिम तिथि से पहले फॉर्म को पोस्ट करना चाहिए।

4 comments:


  1. The process to fill the application form of GST Recruitment 2018 will be started soon.

    ReplyDelete
  2. Candidates who are anxiously looking for the fresh notification of the GST Recruitment 2018 Application Form can visit the main web website. Candidates can check here the all the essential information. The Application form will be started, as per the official notification the last will be available soon. Hurry UP … ! Apply as soon as or by last date.

    ReplyDelete
  3. The Candidates who are looking for latest GST Recruitment 2018 can apply from official website.

    ReplyDelete
  4. How can I apply for the Senior Resident Vacancy In Delhi. Send me the direct link for it.

    ReplyDelete

Gramin Pashupalan Nigam Limited GPNL Recruitment 2017, 3166 Field Officer, Worker Posts Notification

जीपीएनएल भर्ती 2017: जीपीएनएल के अधिकारियों ने राजस्थान और उत्तर प्रदेश के योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। विभाग ने ग्राम पशुपालन नि...